ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति वायरल खबर

अयोध्या केस पर फैसला आते ही बोलीं उमा भारती, इसके लिए हमने अपना सर्वस्व दांव पर लगाया

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने इस फैसले में विवादित जमीन रामजन्मभूमि न्यास को देने का फैसला किया है यानी विवादित जमीन राम मंदिर के लिए दे दी गई है। जबकि मुस्लिम पक्ष को अलग स्थान पर 5 एकड़ जमीन दिए जाने का कोर्ट ने आदेश दिया है।

मामले पर भाजपा नेत्री उमा भारती ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की है।

  1. माननीय सुप्रीम कोर्ट के इस दिव्य फ़ैसले का स्वागत। माननीय अशोक सिंघल जी को स्मरण करते हुए उनको शत्-शत् नमन। वह सब, जिन्होंने इस कार्य के लिए अपने जीवन की आहुति दे दी।
  2. आडवाणी जी का अभिनंदन जिनके नेतृत्व में हम सब लोगों ने इस महान कार्य के लिए अपना सर्वस्व दांव पर लगा दिया था।

भारती ने ट्वीट कर कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट के इस दिव्य फ़ैसले का स्वागत। माननीय अशोक सिंघल जी को स्मरण करते हुए उनको शत्-शत् नमन। वह सब, जिन्होंने इस कार्य के लिए अपने जीवन की आहुति दे दी उन्हें श्रद्धांजलि। उमा भारती ने कहा कि आडवाणी जी का अभिनंदन जिनके नेतृत्व में हम सब लोगों ने इस महान कार्य के लिए अपना सर्वस्व दांव पर लगा दिया था।

Related posts

नोटबंदी के आज 3 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में प्रियंका गांधी ने मोदी पर साधा निशाना कहा- नोटबंदी ने हमारी अर्थव्यवस्था नष्ट कर दी।

News Desk

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दिया महात्मा गांधी पर बयान,गांधी को बताया राष्ट्रपुत्र। कहा नहीं बदलूंगी अपने सिद्धांत…

News Desk

अयोध्या पर फैसला पढ़ रहे हैं CJI, खाली जमीन पर नहीं बनी थी बाबरी मस्जिद.. लेकिन मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाने का जिक्र नहीं..

News Desk

Leave a Comment