बॉलीवुड वायरल खबर

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का First Look रिलीज,यहाँ देखें तस्वीरें

आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला लुक सामने आ चुका है. इस लुक में आमिर सरदार जी के रूप में हैं. आमिर खान को अपनी फिल्मों में अलग-अलग लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाना जाता है और इस बार वे बहुत अच्छे लग रहे हैं.आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला लुक सामने आ चुका है. इस लुक में आमिर एक बेहद क्यूट सरदार जी के रूप में हैं. आमिर खान को अपनी फिल्मों में अलग-अलग लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाना जाता है और इस बार वे बहुत अच्छे लग रहे हैं.

इस लुक को ट्विटर पर शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा, ‘सत श्री अकाल जी, मैं लाल… लाल सिंह चड्ढा.’ फैंस को आमिर खान का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं.बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर नजर आएंगी. इन दोनों ने इससे पहले साल दोनों को 3 इडियट्स और तलाश जैसी फिल्मों में साथ देखा गया है. अब लगभग 9 साल बाद आमिर और करीना दोनों साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. हाल ही में चंडीगढ़ में फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग शुरू की गई है. इसी दौरान सेट से दोनों के लुक की फोटोज भी सामने आई थीं.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा, 1994 में आई रॉबर्ट जेमेकिस की ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट लीड रोल में थे. लाल सिंह चड्ढा, क्रिसमस 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित इस फिल्म को वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर आमिर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के साथ होगा.

Related posts

19 फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स जीतने वाले कमल हासन का जन्मदिन आज। इधर देवसेना भी मना रही अपना जन्मदिन।

News Desk

सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का समय नहीं लिखा गया था: सुशांत के परिवार के वकील

Narendra

पूर्व विधायक की लापता बेटी का वीडियो आया सामने,अपने पिता से लगाई गुहार,कहा मुझे चैन से जीने दो…

News Desk

Leave a Comment