बॉलीवुड

एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे कपूर एंड सन

शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह के हिट होने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की तैयारी में लग गए हैं । यह फिल्म एक तेलगु फिल्म की रीमेक है। फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे और उन्होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है । वहीं फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है। इस फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर भी खास भूमिका निभाते हुए दिखेंगे। फिल्म में वो शाहिद के मेंटर के रोल में होंगे। उनका किरदार बहुत अलग तरह का होगा। बेटे शाहिद के साथ दोबारा काम करने को लेकर पंकज कपूर काफी खुश हैं। पंकज कपूर इससे पहले शाहिद के साथ फिल्म शानदार में काम कर चुके हैं वहीं फिल्म मौसम में वो डायरेक्टर थे।
इस फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ही नजर आएंगी। मृणाल ने भी एक इंटरव्यू में कहा है कि, मैं फिल्म ‘जर्सी’ में काम करने वाली हूं शाहिद के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। जब मैंने ओरिजिनल फिल्म देखी तो मैं काफी इमोशनल हुई। मुझे इस फिल्म की कहानी ने काफी प्रभावित किया।
जर्सी एक क्रिकेटर की इमोशनल जर्नी को दिखाती है, जो क्रिकेट टीम में अपनी जगह वापस पाने के लिए संघर्ष करता है। तेलुगू फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ओरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी ही इसे डायरेक्ट कर रहे हैं।

Related posts

करीना कपूर और सैफ अली खान ने सेलीब्रेट की वेडिंग एनीवर्सरी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें..

News Desk

50वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में रजनीकांत को मिलेगा ये बड़ा सम्मान…

News Desk

कुंग फु” से आगामी शो ‘नम:’ के लिये 7-8 इंच कमर कम की इस एक्टर ने….

News Desk

Leave a Comment