ग्वालियर मध्यप्रदेश राजनीति

कमलनाथ के वरिष्ठ मंत्री का ADGP को न्यौता, “खाकी उतारो खादी पहनो”

ग्वालियर। कमलनाथ सरकार के वरिष्ठ मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह ने ग्वालियर के पुलिस महानिरीक्षक (ADGP) राजाबाबू सिंह को खुले मंच से राजनीति में आने का न्यौता दिया है। गोविंद सिंह ने कहा कि राजाबाबू सिंह जी “खाकी उतारो खादी पहनो” । शराब पर भी बड़ा बयान देते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात में मध्यप्रदेश से ज्यादा शराब बिकती है जबकि वहां शराबबंदी है। मंत्री गोविन्द सिंह ग्वालियर में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

ग्वालियर के फूलबाग परिसर में खादी एवं ग्रामोद्योग विभाग की तरफ से एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है जिसमें मंत्री गोविन्द सिंह बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने गांधी जी के आदर्शों और सिद्धांतो को बात करते हुए मंच पर बतौर अतिथि बैठे ग्वालियर के पुलिस महा निरीक्षक (ADGP) राजाबाबू सिंह की तरफ देखते हुए उनकी तारीफ की और उन्हें राजनीति में आने का न्यौता दे दिया। गोविन्द सिंह ने कहा राजाबाबू जी “खाकी उतारो,खादी पहनो” । अब बहुत हो गया, खादी में भी जनता की सेवा होती है। पेंशन भी मिल जएंगी। मीडिया से बात करते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि राजाबाबू सिंह गांधी जी के आदर्शों को मानने वाले व्यक्ति हैं वे कभी गीता बांटते दिखते हैं तो कभी पर्यावरण की चिंता करते दिखते हैं इसलिए मैनें उन्हें ये सुझाव दिया है क्योंकि शासकीय सेवक होने के नाते कई बार वे अपनी बात खुलकर नहीं पाते इसलिए जब राजनीति में आ जायेंगे तो ना सिर्फ खुलकर बात कह पायेंगे बल्कि और ज्यादा परोपकार कर पायेंगे। हालांकि मंत्री गोविंद सिंह की बात पर राजाबाबू सिंह ने कोई रिएक्शन नहीं दिया और न ही मीडिया से कोई बात की है। वो केवल मुस्कारते रहे ।

प्रदेश में जल्दी लागू करेंगे शराबबंदी

उधर मंत्री गोविंद सिंह ने शराबबंदी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। गोविंद सिंह ने कहा कि गुजरात में मध्य प्रदेश से ज्यादा शराब बिकती है, जबकि गुजरात में तो शराबबंदी है। इससे साफ़ पता चलता है कि गुजरात की शराबबंदी कागजों में रह गयी है। लेकिन हमारी सरकार और मुख्यमंत्री का प्रयास है कि प्रदेश में शराबबंदी हो और एक दो साल में हम इसका प्रस्ताव भी ले आयेंगे। उन्होंने कहा कि अभी प्रदेश की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, इसलिए इसे अभी लागू नहीं कर पा रहे हैं।

गोडसे की पूजा करने वालों को मिलेगी कड़ी सजा

गोविन्द सिंह ने ग्वालियर में हिन्दू महासभा द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की पूजा को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। गोविंद सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार में ग्वालियर में गोड़से का मंदिर बना और उसमें मूर्ति की स्थापना हुई है। लेकिन अब जब ग्वालियर में नाथूराम गोडसे की पूजा हुई है, तो हम पूजा करने वाले वालों पर कठोर कार्रवाई कर रहे हैं।

Related posts

मप्र में सियासी हलचल तेज.. शिवराज बोले- सरकार गिरने पर हम नहीं होंगे जिम्मेदार …

News Desk

इमरती देवी का बड़ा बयान। कहा नाले में नहीं उतरेंगे हम नहीं उतरेंगे हम…

News Desk

बड़वानी का राजघाट बना टापू, डुब गए कई घर

News Desk

Leave a Comment