Uncategorized

चलती ट्रेन से टीटी ने बीमार बच्चे और मां को उतारा, बच्चे की मौत। देखिए छत्तीसगढ़ से हमारी रिपोर्ट…

दुर्ग- छत्तीसगढ़ से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है। रेलवे स्टेशन दुर्ग से एक खबर सामने आई जो मानवता को शर्मसार कर देगी। स्टेशन प्रबंधन की बड़ी लापरवाही से एक यात्री की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक गोंडवाना एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्री की तबियत बिगड़ गई। तबियत खराब होने पर टीटी ने उसे ट्रेन से नीचे उतार दिया। इस दौरान इलाज के अभाव में बच्चे की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बच्चे की मां मदद के लिए गुहार लगाती रही, लेकिन स्टेशन में मौजूद जीआरपी पुलिस पंचनामा बनाती रही। इलाज के अभाव में बच्चे ने प्लेटफॉर्म में ही दम तोड़ दिया।
जानकरी के अनुसार गोंडवाना एक्सप्रेस में सफर कर रहे बच्चे की पहले से ही तबियत खराब थी। बच्चे के साथ उसकी मां भी सफर कर रही थीं। आरोप लगाया जा रहा है कि तबियत बिगड़ने के बावजूद ट्रेन के टीटी ने बच्चे को दुर्ग रेलवे स्टेशन में ही उतार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

यात्री की मौत के बाद दुर्ग स्टेशन प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगया जा रहा है। बच्चे को चिकित्सा सुविधा समय पर मुहैया नहीं कराया गया। फिलहाल स्टेशन प्रबंधन की ओर से इस मसले पर कुछ नहीं कहा गया है।

Related posts

श्रीनगर में जुमे की नमाज पर लगे सभी प्रतिबंध हटे, लगातार 90वे दिन भी जनजीवन प्रभावित…

News Desk

भिंड :टोल कर्मियों द्वारा डरा धमका कर की जा रही अवैध वसूली

News Desk

राजीनामा का दबाव बनाने सहित पेशी पर जाने से अवरोध उत्पन्न करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

News Desk

Leave a Comment