लाइफस्टाइल

दिवाली पर अगर आपको दिखना है कुछ अलग तो ट्राई करें इंडो-वेस्टर्न। इसके अलावा ये भी ले सकतें हैं आप…

हर साल दिवाली पर वही ट्रेडिशनल साड़ी, सूट और लहंगा पहनकर बोर हो चुकी हैं, तो इस बार अपने लुक के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंट करिए और ट्राई करिए इंडो वेस्टर्न ड्रेसेस। इस साल दिवाली महिलाओं के लिए बहुत ही बेहतरीन कलेक्शन से लेकर मार्केट में आया है तो क्यों ना आप भी इसका लुफ्त उठाइए कुछ अलग ट्राई कीजिए।

साधारण कुर्ते या अनारकली के साथ चुड़ीदार या सलवार पहनने की इन्हें धोती, प्लाजो पेंट, सिगरेट पैंट या फिर लॉन्ग स्कर्ट के साथ पेयर करें। ये परफेक्ट इंडो वेस्टर्न लुक देगा। इंडो वेस्टर्न लुक के लिए अपनी लॉन्ग कुर्ती के साथ एंकल लेंथ पैंट्स और प्लाजो भी पहन सकती हैं

क्रॉप टॉप को हाई वेस्ट पैंट और स्कर्ट के अलावा धोती सलवार के साथ पहनें। हैवी लुक चाहिए तो इसके साथ लॉन्ग जैकेट भी पहन सकती है। ध्यान रहे इसके साथ ट्रेडिशनल नहीं फंकी ज्वेलरी पहनें, वरना लुक बिगड़ जाएगा।

साड़ी से भी आपको इंडो वेस्टर्न लुक मिल सकता है, बस इसे अलग तरह ड्रेप करना होगा। इसके लिए आप शिल्पा शेट्टी और अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियों से प्रेरणा ले सकती हैं। साड़ी को केप के साथ पहनकर भी इंडो वेस्टर्न लुक पाया जा सकता है।

गरारा या शरारा पैंट्स के साथ क्रॉप टॉप और लॉन्ग जैकेट पहनकर भी आप परफेक्ट इंडो वेस्टर्न लुक पा सकीत हैं। फ्लेयर्ड पैंट के साथ केप स्टाइलिश लॉन्ग जैकेट बहुत जंचता है।

धोती ड्रेस या धोती स्टाइल साड़ी और उसके साथ मैचिंग लॉन्ग जैकेट भी ट्राई किया जा सकता है। ट्रेडिशनल और वेस्टर्न का यह कॉम्बिनेशन और फेस्टिव सीज़न में परफेक्ट लुक देगा।

याद रखिए इंडो वेस्टर्न लुक में ज्वेलरी और हेयरस्टाइल का भी खास ध्यान रखें। ज्वेलरी कम से कम पहनें और जो पहन रही हैं वह ट्रेडिशनल बिल्कुल नहीं होनी चाहिए। बालों में भी कोई टेड्रिशनल एक्सेसरीज़ न लगाएं।

Related posts

चिंता और तनाव को दूर करने के लिए बहुत लाभकारी यह प्राणायाम

News Desk

आरबीआई की रिपोर्ट : मुम्बई में घर खरीदना सबसे महंगा, चेन्नई दूसरे और दिल्ली तीसरे स्थान पर….

gyan singh

खाली पेट सुबह क्या खाना चाहिए ..यह जानते है ताे यह भी जान ले क्या बिलकुल नहीं खाना चाहिए…

News Desk

Leave a Comment