मध्यप्रदेश वायरल खबर

भाजपा नेता के गैस कंपनी पर छापा, साथ ही चौंका देने वाले कई तथ्य आए सामने, देखिए यह रिपोर्ट…

बैरागढ़ में भाजपा नेता प्रकाश मीरचंदानी की गैस एजेंसी पर क्राइम ब्रांच की टीम ने खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति और नापतौल विभाग के अधिकारियों के साथ छापेमार कार्रवाई की है।टीम ने 102 गैस सिलेंडर पकड़े है, हर गैस सिलेंडर से 50 ग्राम से लेकर 3 किलो तक गैस कम निकली है। साथ गैस एजेंसी पर छापामार कार्रवाई की।एजेंसी संचालक के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। 

दरअसल, क्राइम ब्रांच को चार दिन पहले शिकायत मिली थी कि प्रियंका गैस एजेंसी इंडेन गैस के सिलेंडरों में आधा खाली सिलेंडर ही सप्लाई कर रहा है। इस पर क्राइम ब्रांच ने चार दिनों से एजेंसी की गतिविधियों पर नजर रखी हुई थी। आपको बता दें, कि करीब 102 सिलेंडरों की जांच में सामने आया कि किसी सिलेंडर में 50 ग्राम तो किसी में दो किलोग्राम तक गैस कम है। 

एएफओ संतोष उईके ने बताया कि एक ट्रक में 60 घरेलू सिलेंडर व दूसरे में 29 घरेलू सिलेंडर पाए गए है। जिनकी जांच की गई । वहीं 12 सिलेंडर व्यवसायिक 19 किलो वाले मिले है।  घरेलू सिलेंडर में से गैस निकालकर व्यवसायिक सिलेंडर में रिफलिंग कर इसे होटल संचालकों को सप्लाई किया जा रहा था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

जल्द मिलेंगे ढाई हजार असिस्टेंट प्रोफेसर

Manager TehelkaMP

विनियामक आयोग में निजी विश्वविद्यालयों की सहभागिता सुनिश्चित

News Desk

EXCLUSIVE- जब पुलिस थाने में अड़ गई विवाहिता कहने लगी मैं ससुराल नहीं जाऊँगी…

Administrator TehelkaMP

Leave a Comment