बॉलीवुड

विवेक ओबरॉय के घर पर बेंगलुरु पुलिस की छापेमारी

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय के घर पर बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी की है. बेंगलुरु पुलिस के दो इंस्पेक्टर ने दोपहर 1 बजे छापेमारी की शुरुआत की. यह छापेमारी विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अलवा के मामले में की जा रही है. बेंगलुरु पुलिस सर्च वारंट लेकर विवेक ओबरॉय के जुहू स्थित घर पर पहुंची है.

एक पुलिस ऑफिसर ने इस छापेमारी को लेकर कहा, ‘आदित्य अलवा फरार है. विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार हैं और हमें जानकारी मिली है कि अलवा उनके घर में छुपा है. तो हम चेक करना चाहते थे. इसी के लिए कोर्ट से वॉरेंट लिया गया और हमारी क्राइम ब्रांच की टीम बेंगलुरु से मुंबई में उनके घर गई.’
आदित्य अल्वा के बेंगलुरु वाले घर की तलाशी भी पुलिस ने ली है. बता दें कि आदित्य अलवा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अलवा के बेटे हैं. उनपर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सिंगर्स और एक्टर्स को कथित रूप से ड्रग्स सप्लाई करने का इल्जाम है.
कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को सैंडलवुड के नाम से जाना जाता है. बॉलीवुड की तरह साउथ में भी ड्रग्स को लेकर खुलासे हुए थे. बता दें कि इस हाई-फाई ड्रग केस में कई बड़े नाम सामने आए थे. कुछ पेडलर्स भी गिरफ्तार किए गए थे. साथ ही इस मामले में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गल्रानी को गिरफ्तार किया गया था.
टीम ने की ओबेरॉय परिवार से पूछताछ
2.5 घंटों तक छानबीन करने के बाद बेंगलुरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच यानी सीसीबी विवेक ओबेरॉय के जुहू स्थित घर से चली गई है. यहां सीसीबी की टीम आदित्या अलवा को ढूंढने आई थी. सीसीबी की टीम में दो इंस्पेक्टर और एक महिला अधिकारी शामिल थीं. विवेक के घर पर पुलिसकर्मी दोपहर 1 बजे के करीब पहुंचे थे.
ओबेरॉय परिवार इस समय जुहू में ही दूसरी लोकेशन में रह रहा है क्योंकि उनके ओरिजिनल बंगले की इस समय मरम्मत चल रही है. छानबीन के दौरान पुलिस ने ओबेरॉय परिवार से भी आदित्य अलवा को लेकर पूछताछ की. अलवा सैंडलवुड ड्रग केस में छठे आरोपी हैं और 3 सितम्बर से उनकी तलाश की जा रही है.
सीसीबी के सूत्रों के मुताबिक, आदित्य अलवा ओबेरॉय परिवार के घर में पुलिस को नहीं मिले. परिवार से पूछताछ के बाद अफसर वापस चले गए हैं.

Related posts

बागबान में साथ नज़र आएंगे जहान्वी-कार्तिक

Narendra

इस एक्ट्रेस के अंडर वर्ल्ड डॉन के साथ थे निजी संबंध, 50 साल की हुई 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मंदाकिनी

Manager TehelkaMP

कंगना रनौत ने छोड़ा महाराष्ट्र, कहा- इस बार मैं बच गई

Narendra

Leave a Comment