इंदाैर मध्यप्रदेश राजनीति

सज्जन को आकाश का चैलेंज, ‘इंदौर आकर दिखाएं, औकात पता चल जाएगी’

इंदौर| इंदौर में इन दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के बीच हो रही बयानबाजी जमकर राजनीतिक उबाल ला रही है और ऐसे में आज बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के ताजा बयान ने बवाल मचा दिया। मंगलवार को मंत्री वर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय पर जमकर हमला बोलै था| इसके बाद बुधवार को विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर के क्षेत्र क्रमांक 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मंत्री वर्मा को अपने बयानों से जमकर कोसा। उन्होंने मंत्री वर्मा को चैलेंज किया कि इंदौर आकर तो दिखाये आपको अपनी औकात का अंदाजा हो जाएगा।

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो जारी कर मंत्री वर्मा पर सीधे हमला बोला, उन्होंने वीडियो के जरिये बताया कि मंत्री वर्मा ने मीडिया के सामने जो बयान दिया वो गलत है क्योंकि किसान आक्रोश आंदोलन के दौरान सत्ता छिन जाने का कोई आक्रोश उन्हें नही था उनका आक्रोश किसानों की पीड़ा को लेकर था जिसे आपकी सरकार ने एक रुपया नही दिया, वो आक्रोश उन माता बहनों की पीड़ा को देखकर था जिनके पास हजारो लाखो रुपए के बिजली के बिल भेजे जा रहे है और वसूली के नाम पर उनके घर का कनेक्शन काटकर उन्हें अपमानित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारा आक्रोश उन ठेकेदारों की पीड़ा को लेकर था जिन्हें आपकी सरकार ने 8 महीनों से भुगतान नही किया है। इसी का परिणाम है कि सभी ठेकेदारों ने बैठक कर तय किया है कि वो अब इंदौर में काम नही करेंगे और ही वजह है कि इंदौर का सारा विकास आपकी सरकार के रहते ठप हो चुका है।

कैलाश विजयवर्गीय के चरणों की धूल भी नही हो

आकाश का गुस्सा मंत्री वर्मा पर इतना कहकर ही नही थमा। उन्होंने सीधे मंत्री को वर्मा को कह डाला कि आप कैलाश विजयवर्गीय के बारे में उल्टी सीधी बाते करते है आप तो उनके चरणों की धूल भी नही है। आकाश विजयवर्गीय ने मंत्री वर्मा को कहा कि ध्यान रहे वो जब पहली बार महापौर बने थे उस वक्त नगर निगम के पास वेतन देने के पैसे नही थे उस वक्त उन्होंने सड़को का जाल बिछाया था और आज भी जो इंदौर के इंफ्रास्ट्रक्चर का बुनियादी ढांचा कैलाश विजयवर्गीय के समय रखा गया था। आईटी मंत्री रहते हुए उन्होंने टीसीएस और इंफोसिस जैसी कंपनियों को वे इंदौर में लेकर जिससे आज हजारो युवाओ को रोजगार मिल रहा है। वही पीडब्ल्यूडी मंत्री रहते उन्होंने प्रदेश में एनटीआरसी का गठन कर पूरे प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया था।

शेर कौन है और गीदड़ कौन

विधायक आकाश ने कहा कि आपकी क्या हैसियत है ये आप स्वयं जानते है तब ही तो आप इंदौर से चुनाव नही लड़ते और सोनकच्छ भाग जाते है। मैं आपको चैलेंज करता हूँ कि आप असली मर्द है और इंदौर में रहते है आइए आप इंदौर से चुनाव लड़कर बताये आपको पता चल जाएगा कि शेर कौन है और गीदड़ कौन है। बीजेपी विधायक ने वीडियो में कहा ध्यान रहे आपका पूरा परिवार मुझे चुनाव हराने में लग गया था उसके बावजूद में चुनाव जीतकर आया। ये तो सिर्फ ट्रेलर है, आप इंदौर आकर तो दिखाये आपको अपनी औकात का अंदाजा हो जाएगा। वही अंत मे उन्होंने मंत्री वर्मा की राजनीति पर सवाल उठाए और कहा कि राजनीति सिर्फ भद्दी भद्दी बातों से नही होती, राजनीति गरीबो के मकानो पर कब्जा करने से नही होती है। राजनीति गरीबो की सेवा करने से होती है और जब आप सेवा करोगे तो पता चल जाएगा कि वो आक्रोश कहा से आया था। फिलहाल, आकाश विजयवर्गीय के हालिया बयान ने इंदौर की राजनीति में बवाल मचा दिया ऐसे में उम्मीद है कि एक बार मंत्री वर्मा मीडिया के सामने आएंगे और आकाश विजयवर्गीय को जबाव देंगे।

Related posts

अब सरकार भेजेगी होनहारों को कैंब्रिज यूनिवर्सिटी

News Desk

नकली घी बनाने वाला व्यवसायी रासुका के तहत गिरफ्तार.. कार्रवाई के लिए कलेक्टर को पुरस्कार..

Manager TehelkaMP

सूखा राहत में रिश्वत..ऑडियो वायरल हुआ..

Administrator TehelkaMP

Leave a Comment