बॉलीवुड

सिनेमाघरों के खुलने के साथ ही री-रिलीज होगी पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई थी और जरीना वहाब ने हीराबेन मोदी का किरदार निभाया था.
अनलॉक-5 में सिनेमाघरों के खुलने के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी साझा की है.
तरण आदर्श ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिस पर फिल्म की रिलीज डेट 15 अक्टूबर लिखी हुई है. पोस्टर पुराना ही है लेकिन इस पर दी हुई जानकारी नई है. तरण ने पोस्टर को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “अगले हफ्ते से सिनेमाघरों में… पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में विवेक ओबेरॉय. री-रिलीज होगी सिनेमाघरों में.”
बता दें कि पहली बार ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म को लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज किए जाने को लेकर काफी हो हल्ला हुआ था. विपक्ष द्वारा काफी विरोध किए जाने के बाद चुनाव आयोग की ओर से फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई थी. हालांकि बाद में भी जब फिल्म रिलीज हुई तो इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया.

क्या फिर से दिखेगा वही जादू?

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई थी और जरीना वहाब ने हीराबेन मोदी का किरदार निभाया था. फिल्म काफी पॉपुलर हुई थी लेकिन अब देखना होगा कि क्या अपनी री-रिलीज में एक बार फिर से ये फिल्म वही जादू दिखा पाएगी या नहीं

Related posts

अक्षय ने बर्थडे पर वीडियो शेयर कर कहा-मां कहती हैं, दुआओं से बढ़कर कोई कमाई नहीं

gyan singh

किशोर कुमार सम्मान से नवाजी गई अभिनेत्री वाहिदा रहमान

Narendra

कॉन्सर्ट के दौरान कनाडा में पंजाबी सिंगर पर हुआ हमला

Manager TehelkaMP

Leave a Comment