मध्यप्रदेश महाकौशल

ग्राम बिछिया के पास तालाब में डूबने से 4 बच्‍चों की मौत

डैम में नहाते समय हुआ हादसा

मंडला,तहलका एमपी न्यूज़। बारिश के बाद नदी-नाले उफान पर हैं। ऐसे में अपने बच्चों को इनमें नहाने पर रोक लगाना बाहुत जरुरी है, नहीं तो हादसा कभी भी हो सकता है और जान जा सकती है। ऐसा ही मामला मंडला जिले का है। जिले के थाना बिछिया से 4 किलोमीटर दूर नया टोला वार्ड नंबर 15 में बारिश के पानी में भरे डैम में डूबने से चार बच्‍चाें की मौत हो गई। एक बच्‍चे की हालत गंभीर है।

जानकारी के अनुसार डैम में 5 बच्चे नहा रहे थे। खेत मैं काम कर रहे एक व्यक्ति को 2 बच्चों ने आकर बताया कि 5 बच्चे नहा रहे थे वह डूब गए हैं। इसके बाद परमानंद यादव नाम के व्यक्ति ने तुरंत डैम के पास जाकर देखा तो एक बच्ची जीवित अवस्था में दिख रही थी। एक बच्‍चे का बिछिया अस्पताल में इलाज चल रहा है।

परमानंद ने तुरंत अपने साधन से उसे बिछिया अस्पताल भेजा और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर जाकर 108 एंबुलेंस स्टाफ और गांव वालों ने चार बच्‍चों को बाहर निकाला। मगर इनकी मौत हो चुकी थी। घायल बच्ची का नाम राजेश्वरी पिता राम धार उम्र 5 साल ग्राम नया टोला है। जबकि इस हादसे के शिकार हुए बच्‍चों में प्रीति पिता चैन सिंह उम्र 7 साल ग्राम नया टोला उर्मिला पिता चैन सिंह उम्र 8 साल ग्राम नया टोला जोशिप पिता मनोज उम्र 9 साल ग्राम नया टोला सरोज मरावी पिता शंकर मरावी उम्र 10 साल ग्राम नया टोला निवासी हैं।

Related posts

मोनिका बेदी के फर्जी पासपोर्ट मामले की सुनवाई हाईकोर्ट में 19 को …..

Administrator TehelkaMP

हनीट्रैप मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी का बयान.. ऐसी घटनाएं चिंता का विषय..

Administrator TehelkaMP

नगर पालिका का अनोखा आदेश.. हर शनिवार साइकिल से आएं कर्मचारी…..

Manager TehelkaMP

Leave a Comment