देश ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल राजनीति

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान… बीजेपी नेताओं के निधन पर बोलीं साध्‍वी- विपक्ष करा रहा है जादू-टोना! ….. कहा मारक शक्ति का प्रयोग कर मार रहे भाजपा नेताओं को…

भाजपा कार्यालय में पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा  

भोपाल, तहलका एमपी-सीजी। विवादित बयानबाजी के जरिए चर्चा में रहने वाली भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने हाल के दिनों में बीजेपी के कुछ शीर्ष नेताओं के असामयिक निधन को लेकर भोपाल से अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्‍होंने आशंका जताई है कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर ‘मारक शक्ति’ का इस्‍तेमाल कर रहा है। भोपाल में अरुण जेटली और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की याद में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में उन्होंने सारे नेताओं की मौजूदगी में यह बात कही।

 सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा मैं जब चुनाव लड़ रही थी, तब एक महाराज जी आये थे उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है। विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओ के लिए कर रहा है। ऐसे में आप सावधान रहें। इसके बाद मैं यह बात भूल गई थी, लेकिन अब जब मैं ये देखती हूँ कि हमारी पार्टी के नेता यूँ एक के बाद एक जा रहे हैं, तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है। भले ही कोई विश्वास करे या ना करें, पर यही सत्य है और यही हो रहा है।

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर यहीं नहीं रुकी। साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने हाल ही में दिवंगत हुए सभी नेताओं के नाम लिए। उन्‍होंने मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अब अरुण जेटली के निधन को महाराज की बात से जोड़ दिया।


Related posts

दिल्ली की केंद्र सरकार ने नहीं की मदद : मनीष सिसोदिया

Narendra

सोशल साइट्स से हटे बच्चों के अकाउंट, हाई कोर्ट ने गूगल, फेसबुक, ट्विटर और केंद्र सरकार को नोटिस किया जारी

Narendra

विपक्षी नेताओं के साथ राहुल गांधी श्रीनगर रवाना.. अनुच्छेद 370 हटने के बाद हालात का जायजा लेंगे..

News Desk

Leave a Comment