इंदौर मध्यप्रदेश

डायल 100 के नहर में गिरने से हुआ भीषण हादसा,दो पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत

तहलका मध्यप्रदेश न्यूज भोपाल

खंडवा जिले के धनगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली इंदिरा सागर बांध परियोजना से निकली 40 फीट गहरी नहर(कैनाल) आज दो पुलिसकर्मियों के लिए काल बन गयी। डायल 100 में सवार दो पुलिसकर्मी टायर फटने के कारण बैलेंस बिगड़ने के कारण नहर में समा गए।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार डायल 100 की टीम घटना स्थल के नजदीक के गांव पिपराड में गई थी। अज्ञात कारणों से पिपराड गांव में ही डायल 100 का ड्राइवर उतर गया। जिसके बाद डायल 100 में सवार दोनों पुलिसकर्मी नहर के पास की रोड से धनगांव थाने की ओर लौट रहे थे,जहां पर लौटते समय डायल 100 का बैलेंस बिगड़ने से गाडी नहर में समा गयी। इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही आसपास के क्षेत्र की पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और सैकड़ों की संख्या में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से डायल 100 की टीम को ढूंढने का ऑपरेशन चलाया गया। लगभग 3 घंटे की कड़ी सर्चिंग किये जानें के बाद व नहर का पानी कम होनें के बाद डायल 100 दिखाई दी एवं उसमें सवार दोनों पुलिसकर्मियों का शव बरामद कर लिया गया है।

स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार डायल 100 के सामने अचानक से कोई वाहन आ जाने के कारण बैलेंस बिगड़ गया। और दोनों पुलिस कर्मियों सहित डायल 100 नहर में गिर गयी। इस दुर्घटना से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है एवं पुलिस महकमे में दुख का महौल व्याप्त हो गया है। मृत पुलिस के जवानों में से एक का नाम निहाल सिंह बताया जा रहा है जो धनगांव थानें में ही कांस्टेबल के तौर पर पदस्थ हैं। हालमें ही निहाल सिंह की नयी-नयी शादी हुई थी। पुलिस अधीक्षक श्री शिवदयाल सिंह ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Related posts

दर्द से तड़पती प्रसूता ने मंदिर में गुजारी रात… सड़क पर दिया बच्चे को जन्म

Manager TehelkaMP

एमसीयू के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला EOW में पेश

News Desk

शिवराज बोले- मत भरो बिल, कनेक्शन कटा तो मैं जोड़ूंगा….

Administrator TehelkaMP

Leave a Comment