मध्यप्रदेश

पति पत्नी ने लगाई फांसी , मामला घरेलू विवाद का

भोपाल , तहलका एमपी-सीजी। भोपाल के बिलखिरिया में एक दंपती ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। रात नौ बजे के करीब अशोक जब घर पहुंचा तो उसके कमरे में अंधेरा था, उसने लाइट जलाई तो पत्नी दुपट्टे के फंदे पर फांसी पर लटकी हुई थी। यह देखकर उसने पत्नी को उतारा और उसके परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया। वैशाली के मायके वाले उसके घर पहुंचे तो ससुराल वालों से कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद अशोक घर से भाग गया, भारी बारिश के दौरान परिजन उसे ढूढ़ते रहे, लेकिन वह नहीं मिला। मंगलवार सुबह साढ़े छह बजे गांव वालों ने पेड़ पर अशोक को फंदे पर लटके देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने दोनों के पीएम कराने के बाद लाश परिजनों को सौंप दी। पुलिस की शुरुआती जांच में घरेलू विवाद की बात सामने आई है।महिला के फांसी लगाने से पहले उसका पति से फोन पर देर से घर आने को लेकर झगड़ने की बात सामने आई है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि महिला ने सोमवार रात नौ बजे घर में फांसी लगाई थी, उसके मायके वालों ने युवक से कहासुनी की तो वह घर से भाग गया था, मंगलवार सुबह वह घर के पीछे पेड़ पर फांसी पर लटका मिला। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर लिया है।

बिलखिरिया टीआई लोकेंद्र सिंह ठाकुर के अनुसार वैशाली जाटव (23) ग्राम काछी पड़रिया के पास शांति नगर में रहती थी। उसका मायका कोटरा सुल्तानाबाद में है। उसकी एक साल पहले शांति नगर के अशोक जाटव से शादी हुई थी। वैशाली, अशोक की दूसरी पत्नी थी। अशोक प्लंबर का काम करता है।

Related posts

उज्जैन में सड़क हादसा.. एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत…

News Desk

एल.बी.एस. काॅलेज में विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन, खूब पढे एवं जीवन को उत्कृष्टता की ओर ले जाने का दिया संदेश

News Desk

पांच दिन से छाए रहे भोपाल में बादल छठे दिन बरसे :तापमान भी सामान्य से कम, ठंडक ज्यादा

News Desk

Leave a Comment