अंतर्राष्ट्रीय

इमरान पीओके में मना रहे स्वतंत्रता दिवस… विधानसभा में भाषण और रैली करेंगे…

एजेंसी। प्रधानमंत्री इमरान खान 14 अगस्त को पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पाक के कब्जे वाले कश्मीर की  विधानसभा में भाषण भी देंगे। इमरान बुधवार सुबह मुजफ्फराबाद पहुंचेंगे। स्थानीय लोगों के साथ रैली करेंगे। इस मौके पर सचिवालय और कैबिनेट के कई मंत्री भी मौजूद रहेंगे। अधिकारियों के मुताबिक, इमरान की पीओके की यात्रा वर्तमान हालात के मद्देनजर हो रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यात्रा के दौरान इमरान को ‘गार्ड ऑफ ऑनर’ दिया जाएगा। पाक के कब्जे वाले कश्मीर के मंत्री, विपक्षी नेता और स्पीकर भी बैठक को संबोधित करेंगे। इमरान खान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की रैली को संबोधित करने के बाद इस्लामाबाद रवाना होंगे। वह ऑल पार्टी हुर्रियत कॉन्फ्रेंस में शरीक होंगे। स्थानीय नेताओं के साथ देश की स्थिति पर चर्चा भी करेंगे।

भारत जनसांख्यिकी बदलने की कोशिश कर रहा है: इमरान 

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी करने और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने के फैसले पर पाक प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार बयान दे रहे हैं। उन्होंने रविवार को ट्वीट किया था- कश्मीर में कर्फ्यू, पुलिस की कार्रवाई और जनसंहार के हालात आरएसएस की विचारधारा को दर्शाते हैं। भारत कश्मीर की जनसांख्यिकी बदलने की कोशिश कर रहा है। क्या दुनिया इसे देखती रहेगी, जैसा हिटलर ने जर्मनी के म्यूनिख में किया था।

Related posts

इस देश में दो भारतियों ने जीती 27 करोंड़ की लोटरी

Manager TehelkaMP

अमेरिका और रूस ने मिलाया हाथ, कहा- तालिबान का ‘इस्लामी अमीरात अफगानिस्तान’ मंजूर नहीं

Narendra

गया था दुकान लूटने, वापस लौटा तो खुद की गाड़ी हो गई थी चोरी…..

News Desk

Leave a Comment