खेल

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरिज में पांड्या का नाम नहीं

शनिवार को भारतीय क्रिकेट टीम को झटका लगा। बता दें कि ऑलराउंडर हार्दिक पाड्या चोटिल हो गये। न्यूजीलैंड के खिलाफ 21 फरवरी से होने वाले दो टेस्ट मैचों की सीरीज में अब वो नहीं खेल पाएंगे। बीसीसीआई ने बताया कि पूरी तरह फिट नहीं होने के कारण वह इस सीरिज में नहीं खेल पाएंगे। 

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा कि हार्दिक पांड्या एनसीए के चीफ फिजियो आशीष कौशिक के साथ लंदन गये थे। जहां उनके पीठ की चोट की समीक्षा कि गई जिसके बाद ये फैसला लिया गया कि वे न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट में नहीं खेलेंगे। 

बता दें कि हार्दिक पांड्या पिछले साल अक्टूबर से हीं खेल के मैदान से दूर हैं। उनके पीठ के निचले हिस्से की सर्जरी हुई थी। वो अपना आखिरी मैच दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ पिछले साल 22 सितंबर को खेला था। वहीं टेस्ट मैच की बात करें तो सितंबर 2018 के बाद से वो एक भी टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगूली ने बताया कि हार्दिक टेस्ट के लिए अभी फिट नहीं हुए हैं। इसलिए उन्हें टेस्ट टीम में नहीं चुना गया।

वहीं न्यूजीलैंड ए के खिलाफ होने वाले सीरिज के लिए भारत ए टीम में हार्दिक को चुना गया था। लेकिन वो अंतिम घड़ी में अपना नाम वापस ले लिया। वे मुंबई में हुए फिटनेस टेस्ट को पास नहीं कर पाए थे। हार्दिक इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाज से टीम इंडिया के लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।

Related posts

आखिरी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका – ऑस्ट्रेलिया भिड़ंत……ताहिर को जीत से विदा करना चाहेगी अफ्रीकी टीम…..

News Desk

टेस्ट क्रिकेट में 200 विकेट लेने वाले दसवें और सबसे तेज दूसरे गेंदबाज बन सकते हैं रवींद्र जडेजा…

Manager TehelkaMP

श्रीलंकाई बॉलर धनंजय को ICC ने दिया बड़ा झटका, लगाया एक साल का बैन….

gyan singh

Leave a Comment