बॉलीवुड

परिणीति अक्टूबर से शुरू करेंगी साइना नेहवाल की बायोपिक… एथलीट बॉडी बनाने के लिए ले रहीं ट्रेनिंग…

एजेंसी। परिणीति चोपड़ा कुछ दिन पहले ही लंदन से लौटी हैं। लंदन में करीब करीब 7 हफ्तों तक वे उनकी अगली फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदी रीमेक का शूट कर रही थीं। कुछ दिनों का ब्रेक लेकर वे अगले हफ्ते से बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की बायोपिक पर काम शुरू करेंगी। 

सूत्र के अनुसार परिणीति लम्बे समय से बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही हैं। इस फिल्म के लिए खेल की ट्रेनिंग के साथ ही फिजिकल ट्रेनिंग भी लेनी थी। उन्होंने यह तैयारी 4-5 महीने पहले ही शुरू की थी। अब निर्माता इस फिल्म का शूट फिर एक बार शुरू करना चाहते हैं। इन दिनों परिणीति फिर एक बार ट्रेनिंग में जुटी है। फिलहाल वे बैडमिंटन के प्रैक्टिस के साथ-साथ वर्कआउट भी कर रही हैं ताकि उनकी बॉडी एथलीट जैसी दिखाई दे। फिल्म की टीम ने भी प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा कर लिया है और जल्द ही वह इसका शूट भारत के अलग अलग हिस्सों में शुरू करेंगे। 

श्रद्धा कपूर ने जब इस फिल्म का थोड़ा शूट करने के बाद ,इससे छोड़ने का फैसला किया था तब ,परिणीति ने निर्माताओं से ज्यादा समय की मांग की थी क्योंकि वे चाहती थीं कि वे इस खेल की सब बारीकियां सीखें और साइना के साथ भी कुछ समय बिता कर उनके बॉडी लैंग्वेज पर काम करें।इसके बाद परिणीति अजय देवगन की फिल्म भुज : द  प्राइड ऑफ इंडिया पे काम शुरू करेंगी उसमें वे सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त के साथ नजर आनेवाली हैं।

Related posts

देख कर चौंक जाएंगे परिणीति ने अपनी फिल्म की ऐसी फोटो की शेयर

News Desk

दिशा छह महीने के लिए खो चुकी थी अपनी जिंदगी

News Desk

यशराज फिल्म्स नहीं करेगा OTT प्लेटफॉर्म्स पर अपनी फिल्म रिलीज़

Narendra

Leave a Comment