मध्यप्रदेश महाकौशल

सिवनी में गौरक्षा के नाम पर हुई मारपीट पर सियासत गरमाई

मध्‍य प्रदेश के सिवनी जिले में लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती से से ठीक एक दिन पहले गोमांस के शक में मुस्लिम युवक को पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सिवनी में श्रीराम सेना के अध्‍यक्ष शुभम बघेल ने मुस्लिम युवक की बेरहमी के साथ पिटाई की। यही नहीं मुस्लिम युवक के साथ मौजूद एक महिला को चप्‍पलों से पीटा और उससे जय श्रीराम के नारे लगवाए। इस घटना को लेकर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी और नैशनल कॉन्‍फ्रेंस के नेता उमर अब्‍दुल्‍ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।


इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। पुलिस ने दावा किया है कि सभी पांच आरोपियों को अरेस्‍ट कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शुभम को फरवरी में ही जिला बदर कर दिया गया था। उसके खिलाफ पहले भी गोमांस के शक में पिटाई के मामलों में उसका नाम आ चुका है।
घटना के वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि लॉरी के ड्राइवर को पीटा जा रहा है। इसी लॉरी में गोमांस को ले जाने का शक था। लॉरी का ड्राइवर उनसे बार-बार छोड़ने की अपील कर रहा है लेकिन श्रीराम सेना के सदस्‍य लगातार लाठी और डंडों से उसकी पिटाई करते रहते हैं। इस दौरान बड़ी संख्‍या में लोग वहां खड़े थे लेकिन किसी ने ड्राइवर की मदद नहीं की।

आरोप है की ड्राइवर के साथ मौजूद मुस्लिम महिला को भी संगठन के सदस्‍यों ने नहीं छोड़ा। उन्‍होंने महिला की चप्‍पलों से पिटाई करने के बाद उनसे नारे लगवाए गए। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। उधर, एआईएमआईएम अध्‍यक्ष ओवैसी ने सीधे प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा, ‘मोदी के वोटरों द्वारा पैदा के गयी निगरानी समिति के सदस्‍य इस तरह का व्‍यवहार मुस्लिमों के साथ करते हैं। न्‍यू इंडिया में स्‍वागत है जो समावेशी होगा और जैसा कि पीएम ने कहा है कि धर्मनिरपेक्षता का नकाब….।’ उमर अब्‍दुल्‍ला ने ट्वीट कर कहा, ‘इब्‍तेदा ए इश्‍क है रोता है क्‍या, आगे-आगे देखिए होता है क्‍या।’

TehelkaMP इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है ।

Related posts

पंधाना की पूर्व विधायक ने अपने पति के खिलाफ कराया केस दर्ज

gyan singh

समय की पदचाप सुनते हैं बड़े रचनाकार

News Desk

महिला डॉक्टर के साथ हुए सामूहिक बलात्कार के विरोध में प्रशासन का विरोध कर मृत आत्मा को दी भावविनी श्रद्धाजंलि

News Desk

Leave a Comment