खेल

आज होने वाले पहले वनडे में पृथ्वी करेंगे शुरुआत

खेल-न्यूजीलैंड के साथ खेले गए पांचवे टी-20 मैच के दौरान सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद वो वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। जिसके बाद से टीम के सामने ओपनिंग की समस्या हो गई है। हालांकि टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को कहा कि पृथ्वी शॉ वनडे मुकाबले में पारी की शुरुआत करेंगे। आपको बता दें की शिखर धवन के चोटिल हो जाने के बाद पृथ्वी को उनके जगह टीम में शामिल किया गया था। विराट कोहली ने कहा कि पृथ्वी शॉ को बुधवार को होने वाले पहले वनडे मुकाबले में टीम में शामिल किया गया है। और वो पारी की ओपनिंग भी करेंगे। शानदार फॉर्म में चल रहे केएल राहुल को लेकर विराट ने कहा कि वो मध्यमक्रम में बल्लेबाजी करेंगे। इस परिस्थिति में पृथ्वी के साथ ओपनिंग के लिए मयंक अग्रवाल उतरेंगे। रोहित के चोटिल होने के बाद मयंक को उनके जगह शामिल किया गया।

मीडिया से बातचित करते हुए विराट ने कहा कि रोहित शर्मा बेहतरीन फॉर्म में थे। लेकिन उनके चोटिल हो जाने के कारण वे वनडे सीरिज का हिस्सा नहीं हैं। उनके चोटिल होने से हम निराश हैं। अब उनकी अनुपस्थिति में वनडे में पृथ्वी पारि की शुरूआत करेंगे। जबकि केएल राहुल मध्यक्रम में बल्लेबाजी करेंगे। विराट ने कहा कि रोहित के चोटिल हो जाने के बाद मैनेजमेंट से एक ओपनर का मांग किया गया था।
आपको बता दें कि पांच मैचों की टी-20 सीरिज में भारत न्यूजीलैंड को पहले हीं 5 -0 से हरा चुका है। और अभी तीन वनडे और दो टेस्ट मैच की सीरिज खेली जाएगी।

Related posts

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने मांगी माफी, कहा- तिल का ताड़ बनाती है अनुष्का…

News Desk

इस ओपनर ने 42 साल बाद किया यह कमाल…टेस्ट मैच में पांचों दिन खेलने वाले पहले क्रिकेटर….

Manager TehelkaMP

कोहली बने दशक के बेस्ट क्रिकेटर

News Desk

Leave a Comment