बॉलीवुड

11 महीने, 11 दिन बाद कैंसर मुक्त होकर घर लौटे ऋषि कपूर.. ट्विटर पर लिखा- सभी का शुक्रिया…

एजेंसी। कैंसर से जंग जीत कर अभिनेता ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ न्यूयॉर्क से मुंबई लौट आए हैं। मंगलवार तड़के उनकी फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड हुई। वहां से बाहर निकलते वक्त कपल ने मीडिया के फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए और मुस्कराकर सभी का अभिवादन किया। इसके साथ ही ऋषि ने ट्विटर के जरिए अपनी वतन वापसी की जानकारी शेयर की। उन्होंने लिखा है, ” “घर वापसी। 11 महीने 11 दिन। सभी का शुक्रिया।”  बॉलीवुड सेलेब्स ने ऋषि कपूर का अपने वतन लौटने पर वेलकम किया है। फिल्म डायरेक्टर कुणाल कोहली ने उनके ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “घर आया मेरा परदेसी, प्यार बुझी मेरी अंखियन की। वापसी पर स्वागत है सर। आपकी वापसी से बहुत खुश हूं। आपको ढेर सारा प्यार।” फोटोग्राफर और प्रोड्यूसर अतुल कास्बेकर ने लिखा, “वापसी पर स्वागत है।” इसी तरह अभिनेता, सिंगर फरहान अख्तर, अदनान सामी, डिस्ट्रीब्यूटर राज बंसल और राइटर-डायरेक्टर ज्योति कपूर दास ने भी ऋषि की वापसी के स्वागत में ट्वीट किए हैं। 

घर पहुंचे ऋषि कपूर का उनके बेटे रणबीर और बेटी रिद्धिमा कपूर शाहनी ने वॉर्म वेलकम किया। नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर इस स्वागत की एक फोटो शेयर की है, जिसमें गोल्डन कलर के एक बलून पर वेलकम होम डैड लिखा दिख रहा है। नीतू ने इसके साथ लिखा है, “इस साधारण गुब्बारे में बहुत गर्मजोशी और प्यार है।”

Related posts

कल्कि कोचलिन ने बेटी को दिया जन्म

Narendra

मीटू मामले में नाना को पुलिस से मिली क्लीन चिट पर भड़की तनुश्री दत्ता कहा..हमारे गवाहों को डराने और नकली गवाहों द्वारा चुप कराया गया है ताकि केस कमजोर हो

News Desk

कई गुना लंबी ड्रेस पहन सीढ़ी पर चढ़ गईं ऐश्वर्या….

News Desk

Leave a Comment