देश

कैदी ने की दो पुलिसकर्मियों की हत्या, घटना के बाद वैन से फरार हुए बदमाश

पेशी से लौटते समय पुलिसकर्मियों की आंख में झोंकी मिर्ची, तमंचे से किया हमला

संभल, तहलका एमपी न्यूज़। उत्तरप्रदेश के संभल जिले में तीन बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी और पुलिस वैन लेकर फरार हो गए। दोनों सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गई। चंदौसी अदालत में पेशी के लिये लाये आरोपियों को मुरादाबाद लौटते समय बनियाठेर थाना इलाके में तीन बंदियो ने सिपाहियों की आंख में मिर्ची झोंककर, उन्हें बेबस कर दिया और उनकी तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपी एक सिपाही की रायफल एवं पुलिस की वैन लेकर फरार हो गए। इस सनसनीखेज़ वारदात के बाद पुरे मंडल मे अलर्ट जारी कर दिया गया। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। तीनो फरार बंदी मुराबाद के 2014 के चर्चित इंजीनियर अपहरण और हत्याकांड के आरोपी थे। 20 जुलाई को ही इस मामले में फैसला होने वाला था। मरने वाले दोनों सिपाही मूल रुप से बिजनौर के बताए जा रहे हैं। वे इन दिनों संभल पुलिस लाइंस में तैनात थे।

बुधवार को मुरादाबाद जेल से 24 विचाराधीन बंदियों को संभल के चंदौसी अदालत में पेशी के लिए लाया गया था। अदालत में पेशी के बाद शाम पांच बजे बंदियों को वापस मुरादाबाद ले जाया जा रहा था। तभी वैन में सवार तीन बंदियों ने सिपाहियों की आंख में मिर्च पाउडर झोंक दिया। सिपाही कुछ समझ पाते इससे पहले वे ग्रिल टेढ़ी करके भागने की कोशीश करने लगे। इस पर दोनों सिपाहियों ने उन्हें रोकने की कोशीश की, लेकिन बदमाशों ने उन पर तमंचो से कई फायर कर दिए। जिससे सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना के बाद जनपद के सभी थाना पुलिस को सतर्क कर दिया गया और मुख्य मार्गो पर चैकिंग शुरू कर दी गई। इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने क्राइम ब्रांच टीम के साथ मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश में कांबिंग शुरु करा दी। रामपुर, मुरादाबाद, बदायूं व अमरोहा की पुलिस को भी एलर्ट कर दिया गया है।

Related posts

CAA के समर्थन में उतरे ‘द ग्रेट खली’

Narendra

CAA का विरोध करते वाले ममता बनर्जी के कुत्ते : बजेपी सांसद

Narendra

लुधियाना के सेंट्रल जेल में बवाल..कैदियों व पुलिस के बीच मुठभेड़… एक की मौत, कई घायल…..

News Desk

Leave a Comment