ब्रेकिंग न्यूज़

UTET 2019: एडमिट कार्ड हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड। साथ इन चीजों का का पास होना बेहद जरूरी…

UTET 2019: बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन उत्तराखंड नैनिताल, ने टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड अपनी अधिकारिक वेबसाइट ubseonline.uk.gov.in पर जारी कर दिए हैं. ऐसे में टीईटी (TET) उत्तराखंड के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार परीक्षा में बैठने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें क‍ि उम्मीदवार को अपना एडमिट कार्ड ऑनलाइन ही डाउनलोड करना होगा. क‍िसी भी परीक्षार्थी को पोस्ट के जरिए एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा.

अधिकारिक अधिसूचना के अनुसार उत्तराखंड टीईटी की परीक्षा 6 नवम्बर 2019 को आयोजित जाएगी, परीक्षा में उपस्थित होने के लिए उम्मिदवारों को अपने साथ यूटीईटी(UTET) एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट, बॉल पेन और फोटो आईडी लेकर जाना होगा।

परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को टीईटी एलिजिबिलिटी सर्टिफिकेट (TET Eligibility Certificate) दिया जाएगा, जिसके जरिए उम्मीदवार उत्तराखंड के किसी भी सरकारी या प्राईवेट स्कूल में टीचर की पोस्ट के लिए अप्लाई कर पाएंगे

Related posts

भोपाल ब्रेकिंग .. पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह का विधानसभा घेराव का मामला.. पार्षद जगदीश यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

News Desk

सीएम कमलनाथ को दी बम से उड़ाने की धमकी

News Desk

Ayodhya Verdict Live: अयोध्या पर शिया वक्फ बोर्ड की याचिका खारिज.. निर्मोही अखाड़ा का दावा भी खारिज..

News Desk

Leave a Comment